आखिर कहा गये SSR के 15 करोड़? - News Allert

Latest

Sunday, August 2, 2020

आखिर कहा गये SSR के 15 करोड़?





आखिर क्या है सुशांत सिंह की मौत की वजह?
मामला बहुत संवेदनशील हो गया है पूरा बॉलीबुड दो हिस्सों में बट से गया है। जो  एक जो सुशांत की मौत की वजह नेपोटिस्म को मानते हैं। दूसरे जो इस आरोप को बेकार  बताते है कि सुशांत मौत से पहले मानसिक तनाव से जूझ रहे थे।


आखिर कहा गए 15 करोड़ :
ED अब सुशांत के खाते के 15 करोड़ रुपयों को लेकर तलाश करेगी. इस पूरे मामले में चर्चा की सबब बनीं रिया चक्रवर्ती  को कई सवालों का जवाब देना पड़ सकता है. ED सूत्रो के मुताबिक जांच एजेंसी कई बिंदुओं पर तफ्तीश करेगी. जिसमें सुशांत सिंह  के अकाउंट के रुपयों से लेकर रिया की सोर्स ऑफ इनकम और उनके भाई की कंपनियां भी शामिल हैं. ED के सूत्रों से उन बिंदुओं की जानकारी मिली है, जिनके ईर्द-गिर्द रिया को सवालों के जवाब देने होंगे. प्राप्त जानकारी के अनुसार रिया चक्रवर्ती और उनकी भाई की दो कंपनियां हैं. ये दोनों कंपनियां सिंतबर 2019 से लेकर जनवरी 2020 के बीच बनाई गई है और ध्यान देने की बात ये है कि तब से लेकर अब तक इनमें कोई आदन प्रदान नही हुआ है, ऐसे में सवाल उठता है किआखिर क्या वजह है जो इन कंपनियों का कोई लेन-देन नहीं हुआ. ED जानने की कोशिश कर रही है कि क्या क्या यह शैल कंपनियां हैं.

सुशांत सिंह के पिताजी ने किया रिया पर केस :

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य लोगों के खिलाफ उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर पुलिस में मंगलवार को शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने आरोप लगाया कि उभरती हुई फिल्म अभिनेत्री रिया ने अपना करियर आगे बढ़ाने के लिए मई 2019 में उनके बेटे से दोस्ती कर ली थी. इसी सिलसिले में जांच के लिए बिहार पुलिस की टीम पूछताछ के लिए मुंबई पहुंची है


बिहार पुलिस ने फिल्म मेकर रूमी जाफरी से इस मामले में पूछताछ की:


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद अब बिहार पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर कर रही है. ऐसे में बिहार पुलिस ने फिल्म मेकर रूमी जाफरी से इस मामले में पूछताछ की. रूमी जाफरी के घर ही ये पूछताछ की गई. बिहार पुलिस का कहना है कि सुशांत के आखिरी दिनों में रूमी जाफरी उनके और रिया के क्लोज थे, ऐसे में उनका बयान दर्ज कर लिया गया है. डायरेक्टर रूमी जाफरी सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती को लेकर एक रॉम-कॉम फिल्म बनाने जा रहे थे. रूमी ने शुरुआत में कहा था कि वह सुशांत की स्थिति के बारे में जानते थे. ऐसे में इस मामले की जांच करने मुंबई पहुंची बिहर पुलिस की टीम ने रूमी से उनके घर पर सावल जवाब किए. 

दिल बेचारा :

मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित, 'दिल बेचारा' साल 2014 के हॉलीवुड रोमांटिक ड्रामा 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' का आधिकारिक रीमेक है. फिल्म में सुशांत ने मैनी का किरदार निभाया है जो ओस्टियोसारकोमा से पीड़ित है, जबकि अभिनेत्री संजना सांघी ने किजी बसु की भूमिका निभाई है, जो थायराइड कैंसर से जूझ रही हैं.


फिल्म करियर:
 बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत  ने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में भी दिखाई दिए थे. 'पवित्र रिश्ता' जैसे सीरियल से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर ने इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था. इसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों की दुनिया में अपना कदम रखा. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म 'काय पो चे' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने फिल्म 'काय पो चे' से बॉलीवुड में कदम रखा था. उनको सबसे ज्यादा लोकप्रियता महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक करने पर मिली 
 
 

1 comment:

Post a Comment

Popular Posts